इन तारीखों में जन्मे लोगों को 25 सितंबर को मिलेंगे शुभ समाचार

ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है। जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं।

अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। उदाहरण के तौर पर महीने के 2, 11 और 20 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 2 होगा

मूलांक 1- आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में संबंधों का लाभ मिलेगा। जोखिमभरे मामलों में किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार का साथ मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। सामाजिक कार्यों में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक 2- आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग और अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। महत्वपूर्ण मामलों में भावुकता में आकर निर्णय न लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक 3- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कायक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। महत्वपूर्ण मामलों में सोच विचार कर निर्णय लें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक 4- आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker