शराब पिने के बाद मामूली विवाद में दोस्त की गला रेतकर हत्या

मंगलवार रात चाय की दुकान चलाने वाले मनमोहन सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि दो युवकों ने उसकी दुकान पर काम करने वाले युवक की हत्या कर दी है।

दिल्लीः दिल्ली कैंट इलाके में साथ बैठकर शराब पीने के दौरान मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद दो दोस्तों ने अक्षय का गला रेत दिया। वारदात के बाद आरोपी घायल को कूड़े के ढेर में फेंक कर फरार हो गए। तत्काल उपचार न मिलने पर उसकी मौत हो गई। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक अक्षय धौलाकुंआ रेलवे स्टेशन के पास स्थित चाय की दुकान में बतौर सहायक काम करता था। मंगलवार रात चाय की दुकान चलाने वाले मनमोहन सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि दो युवकों ने उसकी दुकान पर काम करने वाले युवक की हत्या कर दी है। पुलिस ने मनमोहन की निशानदेही पर शव को कूड़े के ढेर से बरामद कर लिया। अक्षय के गले को बोतल तोड़कर कांच के टुकड़े से रेता गया था। पुलिस जांच में पता चला कि विपू दो दिन पहले ही पंजाब से दिल्ली आया था, जबकि अमर चक्रवर्ती बसों की सफाई करता है।

शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद

मनमोहन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रात में अक्षय डीडीए पार्क में अमर चक्रवर्ती और विपू के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर विपू ने बोतल की टूटी कांच से उनके गर्दन को रेत दिया। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker