Horoscope Today 24 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि-  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जाना हो सकता है। मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें।परिश्रम अधिक रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। दैनिक दिनचर्या अस्त-व्यस्त रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता रहेगी।

वृष राशि- आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। सन्तान को कष्ट रहेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र की परिस्थिति में सुधार होगा। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- मन कुछ परेशान हो सकता है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मसंयत रहें। परिवार साथ मिलेगा। नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु सेहत का भी ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। व्यर्थ के वाद-विवादों से बचने का प्रयास करें।

कर्क राशि-  वाणी में मधुरता हो सकती है। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें। खर्च अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। वाहन सुख के योग बन रहे है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाना हो सकता है।जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है।क्रोध से बचें।

सिंह राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी, परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.परिवार से दूर हो सकते हैं। भाइयों से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता का सानिध्य मिलेगा। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

Dussehra 2022: दशहरा के दिन करें ये आसान उपाय, समस्याओ से मिलेगी निजात

कन्या राशि-  धार्मिक कार्य एवं वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आत्मसंयत रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि-  खर्च भी बढ़ेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। खर्चों में वृद्धि होगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। भागदौड़ अधिक रहेगी।धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान बढ़ेगा। लेकिन शासन सत्ता से विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है। धैर्य बनाकर रखें।

धनु राशि- मन में नकारात्मक विचारों से बचें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। माता-पिता का साथ रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य हो सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आत्मसंयत रहने का प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।

दिवाली के अगले दिन साल का अंतिम सूर्य ग्रहण

मकर राशि- आत्मसंयत रहें। नौकरी में बदलाव की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है। घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। लंबे समय से रुके किसी कार्य के पूरा होने की उम्मीद है। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। शिक्षा में व्यवधान आएंगे।

कुंभ राशि- नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग भी मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ स्थान का बदलाव भी हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हें। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन परेशान हो सकता है।बातचीत में सन्तुलित रहें।आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मीन राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। कुछ कठिनाइयां भी आ सकती है। खर्च बढ़ेंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। आय वृद्धि में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। परिवार में मान-सम्मान मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker