दिल्ली में भारी बारिश से यातायात अस्तव्यस्त, कहीं पेड़ गिरे तो कही दीवार,सड़को पर लगा जाम

सुबह से हो रही बारिश का असर यातायात व्यवस्था पर पड़ा। जगह-जगह हुए जलजमाव की वजह से कई इलाकों में जाम लग गया और कई जगहों पर वाहन रेंगते हुए नजर आए।

दिल्लीः दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में गुरुवार रात भर हुई बारिश के बाद शुक्रवार को जलजमाव की समस्या से लोगों को परेशान होना पड़ा। जहां दिल्ली में शुक्रवार के लिए येलो अलर्ट है। वहीं, साइबर सिटी गुरुग्राम में बादलों ने आफत बरसाई और आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने शुक्रवार को जिले के सभी कॉर्पोरेट और निजी संस्थानों से कर्मचारियों को घर से काम कराने की सलाह दी। रातभर हुई बारिश ने दिल्ली-एनसीआर की सड़कों की हालत खराब कर दी। दिल्ली के अलावा नोएडा और गुरुग्राम में कई सड़कों पर जलभराव है। जिस कारण शुक्रवार को भी कई सड़कों पर ट्रैफिक जाम लगा।

दिल्ली में बारिश से लगा जाम
राजधानी में सुबह से हो रही बारिश का असर यातायात व्यवस्था पर पड़ा। जगह-जगह हुए जलजमाव की वजह से कई इलाकों में जाम लग गया और कई जगहों पर वाहन रेंगते हुए नजर आए। भारी बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई, जिससे यातायात के बाधित होने की संभावना को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर कई रास्तों से बचने की सलाह दी।

गुरुग्राम में पेड़ गिरने से रास्ता हुआ बंद
गुरुग्राम में रातभर हुई बारिश के चलते कई सड़कों पर पानी भरा हुआ है। वहीं, डीएलएफ फेस वन में बारिश के दौरान सड़क टूटने के कारण गाड़ी फंस गई और पेड़ गिरने के कारण एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे रास्ता बंद हो गया। गुरुग्राम के बस स्टैंड पर बारिश का पानी जमा हो गया।

ग्रेटर नोएडा में गिरी दीवार
ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा की ऐसोटेक स्प्रिंग फील्ड्स सोसायटी के बेसमेंट की दीवार बारिश के कारण गिर गई। वहीं, तेज बारिश के बाद नोएडा की सड़कों पर जलभराव देखा गया। सेक्टर-39, सेक्टर-60 और सेक्टर- 62 की सड़कें जलमग्न हो गई।

नोएडा और गाजियाबाद में आठवीं तक स्कूल बंद
नोएडा और गाजियाबाद में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए शुक्रवार को कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों में अवकाश कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने गुरुवार देर शाम यह सूचना जारी की। अधिसूचना के अनुसार, गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी ने भारी बारिश की संभावना को ध्यान में रखते हुए जिले में सभी बोर्ड के स्कूलों में कक्षा आठ तक के सभी विद्यार्थियों का अवकाश घोषित कर दिया है। अधिसूचना में प्रधानाचार्यों और अध्यापकों से अभिभावकों और विद्यार्थियों को सूचना देने का निर्देश दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker