अजीब मामला : अच्छी लगती थी बच्ची तो चाकू मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक हत्यारा सद्दाम बहकी-बहकी बातें कर रहा है। रहवासियों के मुताबिक वह विक्षिप्त है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में शुक्रवार सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया जब आजाद नगर इलाके में सात साल की माहेनूर की हत्या हो गई। माहेनूर को उसके पड़ोस में रहने वाले विक्षिप्त कहे जा रहे सद्दाम ने चाकू से गोदकर मार डाला। इससे पहले उसने बच्ची के हाथ की नस काट दी थी। पूछने पर उसने बताया कि माहेनूर उसे अच्छी लगती थी। 

मामला शहर के आजाद नगर इलाके का है। वॉटर पंप के पास ही माहेनूर उर्फ मायरा अपने परिवार के साथ रहती थी। करीब दस महीने पहले माहेनूर की मां की मौत हो गई थी। इसके बाद वह अपने नाना-नानी के यहां रहने आ गई थी। यह पता नहीं चल सका है कि सद्दाम ने ऐसा क्यों और कब किया। 

“कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के उम्मीदवारों पर प्रवक्ता न करे टिप्पणी”-जयराम रमेश

हत्यारा कर रहा बहकी-बहकी बातें 
पुलिस के मुताबिक हत्यारा सद्दाम बहकी-बहकी बातें कर रहा है। रहवासियों के मुताबिक वह विक्षिप्त है। पूछताछ पर उसने कभी कहा कि माहेनूर अच्छी लगती थी। कभी कहता है कि पता नहीं उसे क्यों मार दिया। माहेनूर का शव भी उसके ही घर पर मिला है। 

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार
इस घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। लोग कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एडीसीपी ज़ोन-1 जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि हत्यारे सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह विक्षिप्त है, इसे साबित करने वाला कोई भी दस्तावेज उसके परिजन पेश नहीं कर सके हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक चिकित्सा परामर्श लिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker