T-20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में न चुने जाने पर रवि बिश्नोई का आया क्रिप्टिक पोस्ट

दिल्लीः टीम इंडिया के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को फरवरी 2022 से सितंबर 2022 के बीच कुल 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने 7.08 के इकॉनमी रेट से 274 रन खर्चे और 17.12 की औसत से कुल 16 विकेट चटकाए। रवि बिश्नोई को एशिया कप 2022 के लिए भी टीम इंडिया में जगह मिली थी, जिसके बाद माना जा रहा था कि वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी स्क्वॉड का हिस्सा होंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रवि बिश्नोई मेन स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन स्टैंडबाय खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।

यह भी पढ़े : क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? इसपर क्या कहा रिस्की पोंटिंग ने

टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वॉड सिलेक्शन के बाद से उनका कोई रिऐक्शन नहीं आया था। आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को सीरीज का पहला मैच खेलना है और इसी दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया है।

इस कोट को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह टीम सिलेक्शन से ही जुड़ा हुआ है। रवि बिश्नोई की इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, ‘सूरज फिर से उगेगा और हम फिर से कोशिश करेंगे।’ रवि बिश्नोई अभी 22 साल के ही हैं, लेकिन उन्होंने अपनी स्पिन गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। आने वाले समय में वह टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker