यूपी BJP अध्यक्ष बोले, ‘राहुल गांधी को पाकिस्तान से निकालनी चाहिए यात्रा’

गोरखपुर : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को लेकर तंज कसा है. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि, राहुल गांधी को यात्रा पाकिस्तान से निकालनी चाहिए, क्योंकि भारत को जोड़ने की जो बात करते हैं, वह भारत उनके दादा और परदादा के समय ही टूट चुका था, तो किस भारत को जोड़ने की बात करते हैं.’

भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी को जरा सा सेंस होता तो उन्हें अपनी यात्रा कन्याकुमारी से नहीं बल्कि कराची, ढाका से निकालनी चाहिए क्योंकि वह हिस्सा टूटे हिंदुस्तान का हिस्सा है. भूपेंद्र चौधरी ने लगे हाथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने पारिवारिक द्वंद्व से जूझ रहे हैं.

अंतिम संस्कार को लेकर बवाल,2 गुटों में बंटे ग्रामीण, मामला सुलझाने में जुटा प्रशासन

यूपी में हो रहे मदरसों के सर्वे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि, ‘सरकार मदरसों की बेहतरी के लिए सर्वे करा रही है. एक हाथ में कुरान एक हाथ में कंप्यूटर हम उसके लिए काम कर रहे हैं .मदरसों के बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं.’

क्या है राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा?

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. 17 सितंबर को इस यात्रा के 10वें का दिन का सफर शुरू हुआ है. इस बीच राहुल गांधी ने शुक्रवार रात को करुनागपल्ली के समीप आध्यात्मिक गुरू माता अमृतानंदमयी के आश्रम में उनसे मुलाकात की. उन्होंने फेसबुक पर अमृतानंदमयी के साथ कई तस्वीरें भी साझा की.

आपको बता दें कि कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर लंबी और 150 दिन तक चलने वाली यह पदयात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू की गई थी. इस दौरान 12 राज्यों एवं दो केंद्रशासित प्रदेशों का दौरा किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker