बदमाशों ने विधायक की मां को लूटा, कुंडल नहीं निकले तो कटर से काट कर ले गए

गाजियाबाद : शहर के प्रताप विहार इलाके में बदमाशों ने विधायक की मां को लूट लिया. लूट के दौरान कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने बाकायदा कुंडल कटर से काटकर ले गए. इस दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को गन प्‍वाइंट पर ले रखा था. एसपी सिटी के अनुसार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गयी हैं. साथ ही मामला दर्ज करने में देरी की भी जांच कराई जा रही है.

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर सदर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी गाजियाबाद के प्रताप विहार में छोटे बेटे जीतपाल के साथ रहती हैं. संतोष देवी घर से सुबह की सैर पर निकली थीं. जीतपाल ने बताया कि देहली पब्लिक स्कूल के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश घूम रहे थे. जैसे ही मां वहां पहुंचीं, उन्होंने कुंडल लूटने के लिए उन पर तमंचा तान दिया. इसके बाद कुंडल छीनने के लिए झपट्टा मारा. इसमें नाकामी मिली तो कटर का इस्तेमाल कर कुंडल निकाले. मां ने शोर मचाया तो आसपास से लोग आ गए. यह देख बदमाश कुंडल लेकर भाग निकले. तत्काल पुलिस को सूचना दी.

दिल्लीः स्कूल से लौट रही छात्रा पर लोहे का गेट गिरने से मौत

विधायक प्रदीप गाजियाबाद के एसएसपी को फोन किया. इसके बाद विजय नगर थाना पुलिस ने कुंडल लूट का केस दर्ज किया. बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. एसपी सिटी निपुण अग्रवाल के अनुसार विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करने में देरी क्यों की गई? इसकी जांच कराई जा रही है. जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सा‍थ ही बदमाशों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker