मायावती ने SP पर BJP के साथ अंदरूनी रूप से मिलीभगत का लगाया आरोप

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी (एसपी) पर जमकर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने एसपी (SP) पर बीजेपी (BJP) के साथ अंदरूनी रूप से मिलीभगत का आरोप लगाया है. मायावती ने एक के बाद एक 3 ट्विट किए और सपा पर हमला बोला.

उन्होंने कहा, “सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है. परिवार, पार्टी और इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान और आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो?”

दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा, “सपा की भाजपा के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहां (यूपी) वॉकओवर मिला हुआ है व सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है. इससे आमजनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त व उनमें काफी बेचैनी.”

वहीं एक तीसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा, “सपा मुखिया अपनी इसी प्रकार की जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी आदि करके व करवाकर लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास करते रहते हैं, जिससे लोगों व देश की अन्य विपक्षी पार्टियों को भी सपा से सावधान रहने की ज़रूरत है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker