‘Thank God’का ट्रेलर हुआ आउट, यमलोक में चित्रगुप्त के अंदाज में नजर आये अजय देवगन

Thank God Trailer : अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  स्टारर ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. ‘थैंक गॉड’ के इस 3 मिनट और 9 सेकेंड का ट्रेलर कॉमेडी के साथ इमोशंस का भी तड़का लगता है. ट्रेलर की शुरुआत एक ऑफिस जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार अयान कपूर के साथ होती है, जो एक कार एक्सीडेंट के बाद जीवन और मृत्यु के बीच फंस जाता है. वह चित्रगुप्त से मिलता है. चित्रगुप्त का किरदार ​अजय देवगन (Ajay Devgn) ने निभाया है.

Brahmastra : शाहरुख़ खान का Cameo सीन लीक, जाने क्या बोले फैंस

चित्रगुप्त अयान को उसकी कमजोरियों, जैसे क्रोध, ईर्ष्या, आदि के बारे में बताता है. चित्रगुप्त के किरदार में अजय कई मजेदार डायलॉग मारते हैं, जिसे सुनकर आपकी यकीनन हंसी आती है. इसके बाद सिद्धार्थ के कई कॉमेडी सींस आते हैं. रकुल फिल्म में सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रही हैं, जो क्राइम ब्रांच में होती है.

फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का आइटम नंबर भी है, जो एक्सटेंडेट है. ट्रेलर वायरल हुए ‘मनिके मगे हिते’ की भी याद दिलाएगा. इसमें कीकू शारदा (Kiku Sharda) भी अपनी फनी अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में अजय एक विशाल अग्नि आकृति के रूप में उभरकर अपना ईश्वरीय अवतार दिखाते हैं. ट्रेलर मजेदार है और यह एक फैमिली एंटरटेनर है. फिल्म का निर्देशन ‘टोटल धमाल’ फेम इंद्र कुमार ने किया है.

‘थैंक गॉड’ रिलीज डेट

‘थैंक गॉड’ को टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल ने प्रोड्यूस किया है, जिसके मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी हैं. और फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker