पटना में डबल मर्डर से फैली सनसनी, वर्चस्व की लड़ाई में बहा खून, पुलिस के ख़िलाफ़ भड़के लोग

पटना : बिहार की राजधानी पटना (Patna) से जुर्म का जो क़िस्सा सामने आया है उसने ये बात लोगों को फिर से कहने का मौका दे दिया कि इस प्रदेश में कानून (Law) को बदमाशों (Criminals) ने न सिर्फ ठेंगा दिखाना शुरू कर दिया बल्कि खुलेआम गुनाहों को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से अपने महफूज ठिकानों तक पहुँच भी सकते हैं।

मौका-ए-वारदात के पास अंधेरे रास्ते पर बिखरा खून…और खून से सनी चप्पलें…इस बात का अंदाज़ा तो दे देती हैं कि यहां जुर्म किस कदर बेखौफ होकर घूम रहा है…और उसकी रफ्तार कितनी तेज़ है।
पटना सिटी के बाईपास थाना इलाके के अगमकुआ और बाईपास थाना के बॉडर इलाके के पास वर्चस्व की लड़ाई में खून बह गया। और जिस वक़्त ये सब हो रहा था…पुलिस का मीलों दूर तक कोई अता पता नहीं था।

स्कूटर पर सवार दो दोस्तों की हत्या

मौके पर पहुँचे लोगों ने जब वहां के संगीन हालात को अपनी आंखों से देखा तो गुस्से से बेकाबू हो गए। और जब वारदात के बाद पुलिस वहां पहुँची तो गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने अपना गुस्सा जाहिर भी किया।
मामला दो गुटों के बीच झगड़े का है और झगड़ा इलाक़े में अपना सिक्का चलाने का। बकौल पुलिस यहां चंदन कुमार और अभिनन्दन उर्फ गोलू की हत्या कर दी गई है। दोनों स्कूटर पर सवार होकर वहां उन लोगों से मिलने पहुँचे थे जिन्होंने इन्हें एक सौदे के सिलसिले में बुलवाया था।
चश्मदीदों के मुताबिक स्कूटर से यहां पहुँचे चंदन और अभिनन्दन का कुछ लोगों के साथ ज़मीन की ख़रीद में हुई किसी गड़बड़ी को लेकर झगड़ा हुआ था और देखते ही देखते बात हाथा पायी तक पहुँच गई…और फिर उसके बाद अचानक गोलियां चलने लगीं।

‘प्रसूता’ को बीच सड़क पर उतारना पड़ा महंगा,एम्बुलेंस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किये गए बर्खास्त

बदमाशों के फरार होने के बाद इलाके के लोग गुस्सा

चश्मदीदों ने देखा कि गोली चंदन और गोलू दोनों को लगी है। गोलू की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि चंदन को जब तक अस्पताल पहुँचाया जाता तब तक उसका दम निकल चुका था।
पुलिस का अंदाजा यही है कि ये दो गुटों में बर्चस्व की लड़ाई का नतीजा है…हालांकि पुलिस ने अपना फैसला नहीं बताया मगर ये उसका अंदाज़ा है। पुलिस ने चंदन और गोलू के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज भी दिया…और पूरे इलाक़े में घेराबंदी करके तफ्तीश भी शुरू कर दी है।
बावजूद इसके इलाके में तनाव फैला हुआ है…क्योंकि लोग इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि आखिर ये गुंडागर्दी और ये जंगलराज कब तक यूं ही लोगों की जान लेता रहेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker