गोरखपुर में दर्दनाक हादसा : फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूर हुए हिट-एंड-रन का शिकार, दो की मौत तीसरा गंभीर

गोरखपुर : गोरखपुर में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूर हिट-एंड-रन का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कार ने मजदूरों को कुचल दिया। इनमें दो की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ओवरब्रिज पर पलट गई कार
हादसे के बाद कार रेलिंग से टकरा कर ओवरब्रिज पर पलट गई। गंभीर स्थिति मे मजदूरों को पुलिस जिला अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। देवरिया जिले के रहने वाले तीसरे मजदूर की हालत नाजुक बनी है। पुलिस ने नेपाल से आ रहे कार सवार चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

बेंगलुरु में तीसरे दिन भी बाढ़ से निजात नहीं, स्कूल में छुट्टी व दफ्तर में घर से हो रहे काम

नेपाल से लौट रहे थे 4 दोस्त
मंगलवार की रात कार सवार 4 युवक नेपाल से गोरखपुर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि सभी नशे में थे। रात करीब 1.30 बजे गोरखनाथ मंदिर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार गोरखनाथ ओवरब्रिज मोड़ पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए बीच सड़क पर पलट गई।

मृतकों की नहीं हुई पहचान
हादसे में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी उमेश मौर्य (30) और 50 वर्षीय दो अन्य मजदूर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची कोतवाली और गोरखनाथ थाना पुलिस घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। उमेश मौर्य का इलाज चल रहा है। फिलहाल हादसे में मरने वालों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

हादसे के बाद कार में फंसे महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सहजनवा बाबू गांव निवासी पितांबर शर्मा, रामू ठाकुर, सुधीर और अमरजीत प्रजापति को बाहर निकाला। मामूली रूप से घायल कार सवार युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई।

मृतकों की शिनाख्त की कोशिश
कोतवाली पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। CO कोतवाली रत्नेश्वर सिंह ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाकर आवागमन शुरू करा दिया गया है। मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker