कोर्ट जा रहे बुजुर्ग को गोलियों से भूना, मामले की पड़ताल में लगी पुलिस

पटना : बिहार में जमीनी विवाद से जुड़े मामलों में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पटना का है जहां पालीगंज थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग को जमीनी विवाद को लेकर कई गोलियां मार दी गई. अपराधियों ने एक के बाद तीन गोलियां राम छापित राम नाम के व्यक्ति को मारी. गंभीर रूप से घायल राम छापित राम को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां गंभीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच बेहतर इलाज के लिए भेज दिया है.

घटना के पाली रनिया तलाव एनएच 60 पर फतेहपुर गांव के पास की है. घायल के पुत्र के मुताबिक गांव के ही गोतिया बद्री से जमीनी विवाद चल रहा था उसी को लेकर के बद्री, ओमप्रकाश, अखिलेश और दिनेश ने मिलकर पिता पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई. एक के बाद एक तीन गोलियां उस वक्त मारी गई जब जमीनी विवाद को लेकर ही वृद्ध कोर्ट जा रहे थे. कोर्ट जाने के दौरान ही उन पर हमला बोला गया.

शिवसेना ने किया कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का समर्थन, कहा- BJP को लगने लगा है डर

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की तफ्तीश कर रही है जबकि आरोपी फरार बताए जाते हैं. घायल राम छापित राम के पुत्र दिलीप कुमार के मुताबिक पिता पालीगंज कोर्ट में जा रहे थे जहां जमीनी विवाद का आज तारीख था. जख्मी का पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. दिलीप कुमार ने बताया कि उसके पिता का काफी वर्षों से जमीनी विवाद चलता रहा है और उसी की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker