KGF Chapter 2 ने पार किया 1000 करोड़ का आंकड़ा

साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। जबरदस्त एक्शन और इमोशन्स से भरी इस फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और फैंस को लंबे वक्त से इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार था।

फिल्म का दूसरा पार्ट पहले पार्ट से भी ज्यादा कामयाब रहा है और फिल्म ने पैन इंडिया जबरदस्त बिजनेस किया है। फिल्म का बिजनेस कमाल का रहा है और अभी भी ये फिल्म सिनेमाघरों में बनी हुई है।

2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाहुबली.2ए दंगल और त्त्त् के बाद चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फिल्म के पहले पार्ट में जहां अधिकतर स्टार्स साउथ के ही थेए वहीं सेकेंड पार्ट में संजय दत्तए रवीना टंडनए प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी जैसे बॉलीवुड सितारे भी नजर आए हैं।

शनिवार को फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखाए श्ज्ञळथ् ब्ींचजमत 2 ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। संजय दत्त ने फिल्म में अधीरा का रोल प्ले किया है और अब देखना होगा कि क्या फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं।

एक तरफ जहां यश की फिल्म KGF बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है वहीं दूसरी तरफ खबर है कि यश ने पान मसाला एड के लिए करोड़ों की डील रिजेक्ट कर दी है। यश ने इस तरह के एड करने से साफ इनकार कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker