MP के फ्लैट में मां-बेटी की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां मां-बेटी की हत्या कर दी गई है। घटना से लोगों में दहशत है क्योंकि ग्वालियर शहर में अब हाउसिंग सोसायटी में भी लोग सुरक्षित नहीं है। मामला ग्वालियर की गार्डन होम सोसाइटी का है। घटना स्थल पर पहुंचे IG के मुताबिक लूटपाट के बाद हत्या की गई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले आरोपी ओर मृतकों के बीच में संघर्ष हुआ होगा। फिलहाल सोसाइटी में लगे कैमरों को पुलिस खंगालने में लगी हुई है। मौके पर ग्वालियर रेंज के आईजी अरविंद कुमार सक्सेना और SP धर्मवीर सिंह मौजूद रहे।

मृतक इंदुपुरी की उम्र 80 साल है तो वही उनकी बेटी रीना भल्ला की उम्र 55 साल बताई जा रही है। लाशें गार्डन होम सोसाइटी के फ्लैट नम्बर 322 में मिली है। मृतक के रिश्तेदार भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। उनके मुताबिक मृतक का किसी से कोई झगड़ा नहीं था। लेकिन फिर भी उनकी हत्या कर दी गई है। हथियारों को कड़ी सजा मिलना चाहिए। क्योंकि उन्होंने बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है। सोसाइटी में रहने वाले लोगों के मुताबिक यहां तीन-चार बार चोरी की घटना हो चुकी है। बार-बार सोसाइटी के लोग आवाज उठाते हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। लोगों ने कहा कि सोसायटी पैसा तो वसूलती हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करती है।

ग्वालियर के गार्डन सिटी होम में मां- बेटी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को खोज निकाला जाएगा। हत्यारों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमों का गठन कर दिया गया है। इसमें क्राइम ब्रांच और यूनिवर्सिटी थाना पुलिस भी लगी हुई है। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी भी कैमरे भी खांखले जा रहे हैं। मृतक इंदु पुरी की इसी सोसायटी में एक शॉप भी है। जिसमें होम डिलीवरी का भी काम होता है। उससे भी जुड़े लोग से भी पूछताछ की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker