भाजपा विधायक को थप्पड़ मामले में सड़क पर उतरा हुजूम, सैकड़ों लोगों ने घेरा डीएम दफ्तर

लखीमपुरखीरी में भाजपा विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने के मामले ने शुक्रवार को तूल पकड़ लिया। भाजपा विधायक के समर्थन में सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए और डीएम दफ्तर का घेराव किया। भाजपा विधायक की तरफ से तहरीर देने के बाद भी जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं होने से लोग आक्रोशित नजर आए। लोगों ने अवधेश सिंह पर रासुका लगाने, उन्हें गिरफ्तार करने, एडीएम और कोतवाल पर कार्रवाई करने की मांग की।

बता दें दो दिन पहले अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स नामांकन के दौरान भाजपा विधायक को जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह ने थप्पड़ मारा था। पुलिस के बीच बचाव के बीच ही अधिवक्ता के समर्थकों ने भी विधायक की पिटाई कर दी थी। इसका वीडियो भी बन गया और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा था।

कलक्ट्रेट घेरकर बैठे लोगों का हंगामा बढ़ता देख काफी देर बाद एसपी गणेश प्रसाद साहा ज्ञापन लेने पहुंचे। लोगों से कार्रवाई के लिए दो दिन का समय मांगा। इसके बाद भी प्रदर्शकारी एसपी के आश्वासन से सन्तुष्ट नहीं हुए और एसपी के सामने ही हंगामा चलता रहा।

उधर, विधायक की पिटाई के खिलाफ स्वाभिमान रक्षा सम्मान सम्मेलन की भी शुरुआत हुई। लखीमपुर शहर के विलोबी मैदान में तमाम लोग जुटे। सम्मेलन में भाजपा, सपा के भी लोग पहुंचे। व्यापारी वर्ग के लोगों ने भी सम्मेलन में पहुंच कर विधायक के समर्थन का ऐलान किया। यहां भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रह्लाद पटेल समेत तमाम लोग पहुंचे। यहां भी मांग की गई कि अवधेश सिंह उनकी पत्नी पुष्पा सिंह पर मुकदमा, गिरफ्तारी, एडीएम के ट्रांसफर, कोतवाल के निलंबन आदि की मांग की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker