रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन सिनेमाघरों में मचाया धमाल, अमिताभ बच्चन ने लूटी महफिल

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना साउथ डेब्यू किया। ये जोड़ी 33 साल बाद पर्दे पर नजर साथ नजर आई। इस फिल्म को टीजे ग्नानवेल (TJ Gnanave) ने डायरेक्ट किया है रजनीकांत और अमिताभ के अलावा इसमें फहद फासिल,राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर जैसे कुछ कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए।

फिल्म का तमिलनाडु और अमेरिका के कई हिस्सों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो का प्रीमियर हो चुका है और फैंस हैं कि इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। फर्स्ट डे फर्स्ट रिव्यू के अनुसार फैंस वेट्टैयन को रजनीकांत की पिछले फिल्म जेलर से बेहतर बता रहे हैं। ट्विटर पर बहुत से यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है, आइए जानते हैं।

एक यूजर ने लिखा,“वेट्टैयन का पहला पार्ट जेलर से बेहतर है। टीजे ग्नानवेल एक बेहतरीन निर्देशक हैं। मेगा ब्लॉकबस्टर बन रही है। फिल्म का स्क्रीनप्ले इंगेजिंग और आकर्षक है। फहद ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया और लास्ट बट नॉट द लीस्ट थलाइवा की बेहतरीन एक्टिंग।”

रजनीकांत स्टारर वेट्टैयान सामाजिक टिप्पणी और मनोरंजन का एक बेहतरीन मिश्रण है, खासकर भारत की शिक्षा प्रणाली की खोज में। यह फिल्म मानदंडों को चुनौती देने वाली कहानी के साथ रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की स्टार पावर को संतुलित करती नजर आती है, जो एक मुश्किल काम है।

वहीं कई यूजर्स का मानना है कि फिल्म का पहला भाग दूसरे से बेहतर है। यूजर ने लिखा है,’पहला पार्ट – डायरेक्टर फिल्म, दूसरा पार्ट थालिवर फिल्म। बाकी सभी किरदारों ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है। अमिताभ बच्चन- टॉप, दुशारा – शानदार अभिनय, मंजू वारियर- मास सीन, एस.आर.काथिर आईएससी – बेहतरीन डीओपी, रितिका – सीरियस, फहाद फासिल – हंसाने वाला’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker