बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती बस में हार्ट अटैक से ड्राइवर की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बस ड्राइवर की चलती गाड़ी में ही मौत हो गई। चमत्कार यह रहा की बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। हार्ट अटैक आने से ड्राइवर ने स्टेरिंग सीट पर ही दम तोड़ दिया। गाड़ी किशनगंज से पटना जा रही थी। घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलिया की है। बस में कम से कम 30 यात्री सवार थे। ड्राइवर की इस तरह से हुई मौत से सभी दुखी हो गए।

मृत बस ड्राइवर की पहचान 60 वर्षीय मुन्ना नेपाली के रूप में हुई है। वह गाड़ी को किशनगंज से चला कर ला रहा था और मुजफ्फरपुर के रास्ते पटना ले जा रहा था। जैसे ही गाड़ी कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलिया ओवर ब्रिज पर चढ़ी कि ड्राइवर का नियंत्रण गाड़ी से छूटने लगा। गाड़ी रोड डिवाइडj में टकराने ही वाली थी। सवार यात्री काफी डर गए। लेकिन टकराने से पहले ड्राइवर ने ब्रेक लगाकर बस को खड़ा कर दिया। गाड़ी रुकते ही बस में सभी यात्री बाहर निकल गए जबकि ड्राइवर स्टेरिंग पर लेटा रह गया। बस के खलासी ने जाकर देखा तो वह बेहोश था। थोड़ी देर में ही उसके मरने की पुष्टि हो गई। मौत की सूचना पर यात्रियों में हलचल मच गई। पुलिस को घटना की जनकारी दी गई।

स्थानीय कुढनी थाना पुलिस को सूचना मिली तो दलबल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक के डेड बॉडी को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। खलासी की सूचना पर बस मालिक भी पहुंच गए। यात्री दूसरी गाड़ियों से अपने-अपने गंतव्य की ओर निकल गए। ड्राइवर की इस तरह हुई मौत से सभी यात्री दुखी थे। बस को पुलिस थाने पर ले गयी है। मृत ड्राइवर के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker