ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, जाने अप्लाई करने की लास्ट डेट

हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड (Hindustan Urvarak & Rasayan Limited) ने ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 212 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ा फुल नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट hurl.net.in पर अपलोड किया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पोर्टल पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं।

HURL Recruitment 2024: ये हैं अहम तारीख

अधिसूचना जारी होने की तारीख- 25 सितंबर 2024

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तिथि-01 अक्टूबर 2024

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 21 अक्टूबर 2024

आधिकारिक वेबसाइट- hurl.net.in

HURL Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल्स 

कुल पद- 212

ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी- 67

डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी- 145

HURL के अनुसार इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 01 अक्टूबर, 2024 से शुरू हो चुकी है और यह 21 अक्टूबर, 2024 तक चलेगी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस अवधि में अप्लाई कर सकते हैं।अप्लाई करने से उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी पात्रता सुनिश्चित कर लें, इसके लिए वे आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई एजुकेशन क्वालिफिकेशन सहित अन्य नियमों को ध्यान से पढ़ लें।

HURL Recruitment 2024: ये मांगी है एज लिमिट

ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी की पोस्ट पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की एज लिमिट 18 से 27 वर्ष के बीच मांगी गई है। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker