उज्जैन में महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

उज्जैन में महाकाल मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है। जैश-ए-मोहम्मद ने नाम से भेजे गए लेटर में कहा गया है कि 2 नवंबर को मंदिर को उड़ा दिया जाएगा। राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन को यह धमकी भरा लेटर भेजा गया है। इसमें कई रेलवे स्टेशनों के अलावा महाकाल मंदिर का भी जिक्र किया गया है।

महाकाल मंदिर को बम से उड़ने की धमकी के मामले में उज्जैन पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि महाकाल मंदिर की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन के साथ मंदिर के कर्मचारी भी अलर्ट रहते हैं। बीडीएस की टीम लगातार निगरानी करती है। डॉग स्क्वायड टीम अलर्ट पर रहती है। 24 घंटे सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाती है।

हनुमानगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्यारे लाल मीणा के मुताबिक लिफाफे में बंद लेटर पोस्ट से हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर को भेजा गया। है। उन्होंने बताया कि लेटर में जैश-ए-मोहम्मद के नाम से धमकी दी गई है कि 30 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन और गंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर को बम से उड़ा दिया जाएगा। महाकाल मंदिर को 2 नवंबर को उड़ाने की बात कही गई है। पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां यह पता लगाने में जुटी हैं कि लेटर किसने भेजा है। 

पीले लिफाफे में धमकी भेजने वाले ने खुद को पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू-कश्मीर एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया है। इसमें कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर में जिहादियों की मौत का बदला लेने के लिए बम धमाके किए जाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker