इटली जाकर भारत को कोसते है राहुल: सीएम योगी

लखनऊ, हरियाणा में चुनाव प्रचार करने गए सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना संकट से देश जूझ रहा था तो हमारे नेता देश की जनता की सेवा में लगे थे लेकिन तब राहुल गांधी अपने नानी के घर थे। बता दें कि भिवानी जिले बवानी खेड़ा जिले में बीजेपी प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कहा, वे कहते हैं कि अयोध्या में जब राम मंदिर के उद्घाटन चल रहा था तो नाच गाना चल रहा था, दरअसल उनका खानदान ही जिंदगी भर नाचगाना करता रहा। इसलिए हिंदुओं का अपमान करना, सनातन संस्कृति को कोसना और भारत के बाहर जाकर परंपरा व संवैधानिक संस्थाओं को खड़ा करके कांग्रेसी अपनी योग्यता पर प्रश्नचिह्न लगाते हैं।

जनसभा में सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब कोरोना संकट से देश जूझ रहा था तो हमारे नेता देश की जनता की सेवा में लगे थे लेकिन तब राहुल गांधी अपने नानी के घर थे। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी दूसरे प्रदेश में जाते हैं तो पहले प्रदेश को कोसते है और विदेश में जाने के बाद वह भारत को कोसते हैं, कांग्रेस पार्टी ने आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ाने का काम किया है। कांग्रेस ने देश की संस्कृति को रौंदने का काम किया है। कांग्रेस ने देश को लूट कर दूसरे देश के बैंकों में पैसा जमा किया। संकट के समय कांग्रेस को इटली याद आती है। राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश का विभाजन कांग्रेस ने करवा।

राम मंदिर बनने से कांग्रेस दुखी है। मंच से संबोधन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर बरसे और कहां की कांग्रेस के साथ विपक्ष से सवाल पूछे कि इन लोगों के एजेंडे में कोई भी वर्ग नहीं है,इनका एजेंडा बांटो राज करो का है।इन्होंने तो कश्मीर में धारा 370 लगाई थी। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम किया है।कांग्रेस ने आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ाने का काम किया है।कांग्रेस के राहुल गांधी जहां जहां जाते है वहां -वहां दूसरे प्रदेश को कोसते है और इटली जाकर भारत को कोसते हैं। कांग्रेस के राज में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी।

आज पाकिस्तान और चीन भारत में घुसने का नाम नहीं लेते है।सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से दुश्मन का काम तमाम हमारे जवान करते है। अयोध्या में अब तो राम मंदिर भी बन गया है। बीजेपी की सरकार बनते ही सारे विवाद खत्म करवा दिए गए है।अयोध्या अब विकास के पथ पर है।हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनने पर विकास कार्यों में बहुत आगे बढ़ा है। विकास समान रूप से हर जिले में हो रहा है। उन्होंने एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker