MP देवेश शाक्‍य के बेटे और साथी के साथ बदसलूकी, पानी के छींटे पड़ने पर स्‍कूटी से गिराकर मारपीट

यूपी के इटावा में सड़क पर जलभराव के चलते पानी के छींटे पड़ने पर दबंगों ने एटा सांसद देवेश शाक्य के बेटे और उनके साथी के साथ बदसलूकी की। आरोप है कि स्कूटी से गिराकर दोनों के साथ मारपीट की। सूचना पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य चार-पांच लोगों की तलाश की जा रही है।

इटावा के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र की शांति‍ कलोनी में रहने वाले अभय कुशवाहा ने अमन यादव, आशु यादव और उनके चार-पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अभय ने आरोप लगाया कि निजी काम से शनिवार शाम को एटा से सपा सांसद देवेश शाक्य के बेटे आर्यन शाक्य के साथ शिवपुरी शाला होकर स्कूटी से जा रहा था। रास्ते में सड़क पर पानी भरा होने से छींटे सड़क पर खड़े कुछ लोगों पर पड़ गये। इस बात को लेकर उन लोगों ने स्कूटी से धक्का देकर गिरा लिया और गाली-गलौज करते हुये मारपीट की।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों के आने पर जान से मारने की धमकी देकर हमलावर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक बलराम मिश्र ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ करके इनके अज्ञात साथियों की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker