पुलिस से बचने के लिए भागा युवक कुएं में गिरा, जहरीली गैस से हुई मौत

पिसावां थाने के एक गांव में पुलिस से बचने के लिए भाग रहा युवक कुएं में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। कुएं में जहरीली गैस होने की बात कही जा रही है।

पिसावां के सतनापुर निवासी दीपू पुत्र चंद्र प्रकाश के खिलाफ गांव के कुछ लोगों ने कुतुबनगर पुलिस चौकी पर प्रार्थनापत्र दिया था कि उसने गाली-गलौज किया है। चाैकी के पुलिस कर्मी दोपहर को गांव गए तो दीपू मिला नहीं। इसके बाद पुलिस फिर तीन बजे गांव पहुंची। वहां दीपू पुलिस कर्मियों को देखकर भागने लगा। यह देखकर पुलिस कर्मियों व शिकायत करने वाले तीन युवकों ने दीपू का पीछा किया।

कुएं में ग‍िरकर दीपू की मौत

पुलिस से बचने के लिए भागते समय दीपू गांव में कुएं में गिर गया, जिससे मौत हो गई। कुएं में पानी तो नहीं था, लेकिन जहरीली गैस से दम घुटने से दीपू की मौत होने की बात कही जा रही है। सूचना पर थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर, चौकी प्रभारी सूर्य प्रताप सिंह गांव पहुंचे। फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। लेकिन जवानों ने गैस होने की बात कहकर कुएं में घुसने से मना कर दिया। रात नौ बजे जेसीबी से रस्सा के सहारे शव बाहर निकाला गया।

पुल‍िसकर्मि‍यों पर केस दर्ज करने की मांग

दीपू के चाचा सुरेंद्र सिंह ने आरोपित पुलिस कर्मियों व दौड़ाने वाले युवकों पर केस दर्ज करने की मांग की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कर्मी परिवारजन को मनाने में जुटे थे। थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker