फल विक्रेता की घिनौनी हरकत कैमरे कैद, ठेले पर रखी पॉलीथीन में करता दिखा पेशाब

महाराष्ट्र के डोंबिवली में एक स्थानीय फल विक्रेता का एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने ठेले पर रखे प्लास्टिक के थैले में पेशाब करता हुआ और फिर बिना हाथ धोए फल बेचता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है और पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

लोगों ने की पिटाई

वीडियो में फल विक्रेता की हरकत को कैद किया गया है, जिसकी बाद में पहचान 20 वर्षीय अली खान के रूप में हुई.  फुटेज में खान को एक थैले में पेशाब करते हुए और बिना किसी तरह की सफाई के अपना काम फिर से शुरू करते हुए दिखाया गया है. खान डोंबिवली के निलजे गांव के इलाके में फल बेचने का व्यवसाय चलाता है.

कार्रवाई की मांग

इस घटना ने डोंबिवली के निवासियों में गुस्सा भर दिया है, जिन्होंने खान के फलों के ठेले में तोड़फोड़ की. वीडियो सामने आने के कुछ ही देर बाद स्थानीय लोग खान के फलों के ठेले पर इकट्ठा हो गए, जहां उन्होंने उसके सामान को नष्ट कर दिया और गुस्से में उसके साथ मारपीट भी की. जैसे ही यह खबर फैली, राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इलाके में अनधिकृत फेरीवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने खान को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

पहले भी सामने आए कई मामले

बीते दिनों गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक जूस सेलर को जूस में पेशाब मिलाते पाया गया था, पुलिस ने उसकी दुकान से एक लीटर पेशाब जब्त भी किया था. वहीं ऐसे कई वायरल वीडियोज सामने आए, जिसमें कहीं कोई थूक लगाकर कस्टमर का मसाज करते, तो कोई फालूदा में स्पर्म मिलाकर बेचता नजर आता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker