कार ने स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर, फ्लाईओवर से 5 फीट उछलकर पिलर पर अटकी

नोएडा, नोएडा सेक्टर-25 में एलिवेटेड ब्रिज पर एक स्कूटी सवार लड़की को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में लड़की करीब 5 फीट उछल कर फ्लाईओवर के गैप में जा गिरी। मोबाइल और जूता फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। किस्मत अच्छी रही कि लड़की ब्रिज से नीचे नहीं गिरी।

घटना के तुरंत बाद लोगों की भीड़ लग गई। लड़की लोगों से मदद की गुहार लगाती रही। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद महिला को नीचे उतारा गया।घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। सूचना मिलते ही सेक्टर 20 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम को भी तुरंत बुलाया गया। युवती सड़क हादसे के बाद पिलर के ऊपर अटकी हुई थी। वहां से वह लगातार मदद की गुहार लगा रही थी। आनन-फानन में मौके पर जेसीबी को बुलाया गया और उसकी मदद से सीढ़ी लगाकर उस युवती का रेस्क्यू किया गया। हादसे में महिला को चोट आई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस एलिवेटेड रोड पर लगे हुए कैमरे के आधार पर कार चालक की तलाश कर रही है। एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया युवती सेक्टर 62 की तरफ जा रही थी। एलिवेटेड रोड पर एक कार थी उसके स्पीड को देखते हुए युवती ने अपनी स्कूटी का ब्रेक लगाया तो वह फ्लाइओवर से नीचे गिरकर गैप के पिलर में फंस गई। 2 लड़के भी नीचे उतर गए थे। सूचना पर लड़की और अन्य 2 लड़कों को सकुशल निकाला गया है। युवती को ज्यादा चोट नहीं आई है। जो भी विधिक प्रक्रिया होगी अमल में लाई जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker