बदमाश का एनकाउंटर, पुलिस ने दौड़ाकर पैर में मारी गोली

नोएडा, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच में मुठभेड़ हो गई। इस पुलिस मुठभेड़ में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश के कब्जे से एक लूटी हुई चौन, तमंचा, कारतूस और घटना में इस्तेमाल हुई एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है।

बदमाश को ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गुरुवार रात में थाना बिसरख पुलिस ने लोटस वैली स्कूल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी बुलेट मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया। जिसे चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रुका और तेज रफ्तार से बाइक घुमाकर चारमूर्ति गोल चक्कर की ओर सर्विस रोड की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति द्वारा सर्विस रोड पर ही निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास मोटरसाइकिल को रोककर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया।

पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। बदमाश की पहचान रवि के रूप में हुई। जो हापुड का रहने वाला है। घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, कारतूस और 1 चौन पीली धातु, 01 टूटी हुई पीली घातु की चेन का टुकड़ा और घटना में इस्तेमाल हुई बुलेट बाइक बरामद हुई। बदमाश ने पूछताछ में बताया कि वह ऑटो रिक्शा में बैठकर सवारियों के बैग से ज्वैलरी और कीमती सामान चुरा लेता था। कभी-कभी मोटरसाइकिल से चेन स्नैचिंग भी करता था। आज इस बदमाश ने चारमूर्ति के पास एक ऑटो से महिला के हैंडबैग से एक चौन चोरी की थी। फिलहाल पुलिस बदमाश के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker