छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, दो साथी की मौत

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के एक जवान द्वारा अपनी सर्विस राइफल से गोलीबारी किए जाने के कारण दो जवानों की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। घटना जिले के सामरी थाना क्षेत्र के भूताही गांव की है। यहां सीएएफ के 11वीं बटालियन के शिविर में आज सवेरे जवान अजय सिरदार ने अपनी सर्विस इंसास राइफल से गोलीबारी कर दी। इससे जवान रूपेश पटेल और संदीप पांडेय की मौत हो गई तथा जवान अंबुज शुक्ला और राहुल बघेल घायल हो गए।

जवान ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां

अधिकारियों ने बताया कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में झारखंड की सीमा से लगे इलाके में नक्सली गतिविधियों को देखते हुए भुताही गांव में सीएएफ का शिविर बनाया गया है। भुताही शिविर में सीएएफ की 11 वीं बटालियन तैनात हैं। अधिकारियों के अनुसार बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे सीएएफ जवान अजय सिदार ने सर्विस इंसास राइफल से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में चार जवानों को गोली लगी। गोली लगने से जवान रूपेश पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। जब तीन घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा था तब संदीप पांडेय ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

गोलीबारी करने वाले जवान से पूछताछ जारी

सरगुजा क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अंकित गर्ग ने बताया कि घटना के बाद गोलीबारी करने वाले जवान सिदार को पकड़ लिया गया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। गर्ग ने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker