MP में यूट्यूब चैनल के पत्रकार की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में यूट्यूब चैनल के एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पत्रकार पर पिछले साल भी धारदार हथियार से हमला किया गया था। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक स्थानीय यूट्यूब चैनल के लिए काम करने वाले 35 साल के पत्रकार सलमान खान की मंगलवार रात राजगढ़ जिले में तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। राजगढ़ के सारंगपुर में हॉस्पिटल रोड पर बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। पुलिस हत्या के पीछे निजी दुश्मनी को कारण मान रही है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

सारंगपुर थाना प्रभारी आकांक्षा हाड़ा ने बताया कि सलमान खान अपने नौ साल के बेटे के साथ अस्पताल रोड पर अपनी स्कूटी पर बैठे थे। इसी बीच अचानक बाइक पर तीन लोग आए और उसके सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस सलमान को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सलमान पर पिछले साल भी धारदार हथियार से हमला किया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमारे पास संदिग्ध हत्यारों के बारे में जानकारी है और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।”

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने कहा कि खान पिछले कुछ वर्षों से एक स्थानीय यूट्यूब चैनल दस्तक न्यूज के लिए काम कर रहे थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker