लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास धंसी 10 फीट सड़क, हो सकता था बड़ा हादसा

लखनऊ, लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास शुक्रवार सुबह को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। बता दें कि एलयू के पास अचानक से करीब 10 फीट सड़क धंस गई। रोजाना यहां से हैवी ट्राफिक होकर गुजरता है, लेकिन सड़क के अचानक धंसने लोगों में भय व्याप्त हो गए। लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था, जिसकी वजह से सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया। इस हादसे के बाद रास्ते को डायवर्ट किया गया।

गनीमत रही कि सड़क धंसने के समय वहां पर कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। शहर में पिछले काफी समय से लगातार भारी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव जैसी स्थिति पैदा हो गई है। इस बीच लखनऊ यूनिवर्सिटी से आईटी मार्ग पर नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था। लगातार पानी का रिसाव होने के कारण सड़क धंस गई। सड़क पर करीब 10 फीट गहरा गड्ढा हो गया। यह गड्ढा इतना बडा है कि इसमें एक कार आराम से फिट हो सकती है।

सड़क धंसने के बाद लोक निर्माण विभाग ने इलाके में बैरिकेडिंग करा दी है। साथ ही ट्रैफिक डायवर्जन भी किया गया है। वाहनों को दूसरी तरफ से निकालने की व्यवस्था की गई है। सड़क धंसने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें गड्ढे के अंदर से पानी का रिसाव होते हुए साफ दिखाई दे रहा है। वहीं लोगों का कहना है कि भारी बारिश और लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से ही सड़क धंस गई और इतना बड़ा गड्ढा हो गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker