थूककर रोटी तैयार करने का आरोपित ढाबा संचालक सद्दाम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थूककर रोटी तैयार करने के आरोपित ढाबा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। ढाबा दिनभर बंद रहा। आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह थूक नहीं फूंक मार रहा था।

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर नगर में खंड विकास कार्यालय के निकट गुलजार ढाबे पर एक युवक सोमवार को थूककर रोटी तैयार कर रहा था, जिसका किसी ने मोबाइल से 22 सेकेंड का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया था।

पुलिस के आने से पहले भाग गया था आरोपित

कोतवाली पुलिस की टीम ढाबे पर पहुंची थी, लेकिन आरोपित युवक फरार हो गया था। पुलिस एक अन्य कर्मचारी को अपने साथ कोतवाली लेकर गई थी, जिससे आरोपित के बारे में जानकारी मिली। हेड कांस्टेबल धीरज कुमार ने आरोपित सद्दाम निवासी मुहल्ला केतीपुरा पुराना कस्बा बागपत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

होली चौक से गिरफ्तार किया आरोपित सद्दाम

कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि सद्दाम को नगर के होली चौक से गिरफ्तार किया गया। सद्दाम ने बताया कि वह पिछले दो माह से खुद ढाबे का संचालन कर रहा था। रोटी पर थूक नहीं रहा था, बल्कि फूंक मार रहा था। आरोपित को अदालत में पेश किया। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

2022 में भी सामने आया था मामला

वर्ष 2022 में भी एक मामला सामने आया था। जिसमें एक नानवेज होटल पर संप्रदाय विशेष का युवक तंदूरी रोटी बना रहा था। युवक रोटी में थूक रहा था। कुछ युवक होटल संचालक को बुरा भला कहने लगे तो उन्हें रुपये का लालच देकर मामला निपटाने की बात कही थी। इससे गुस्साए युवकों ने हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अंकित बड़ौली के नेतृत्व में कोतवाली में हंगामा किया और पुलिस को वीडियो दिखाकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker