पति से तलाक का ऐलान करने के बाद दुबई की प्रिंसेस ने लॉन्च किया नया परफ्यूम, नाम रखा Divorce

दुबई की राजकुमारी (Dubai princess) शेखा महरा मोहम्मद राशिद (Shaikha Mahra Mohammed Rashed) अल मकतूम (जिन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट में सार्वजनिक रूप से अपने पति से तलाक ले लिया था) ने अपना नया परफ्यूम “डिवोर्स” (Divorce) नाम से लॉन्च किया है. राजकुमारी ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने ब्रांड, महरा एम1 के तहत परफ्यूम का टीज़र भी शेयर किया था, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

पोस्ट में दुबई के शासक मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की 30 वर्षीय बेटी ने “डिवोर्स” नाम से इस परफ्यूम को मार्केट में उतारा. बता दें कि, यह परफ्यूम एक काले रंग की एक बेहद खूबसूरत बोतल में उपलब्ध है.

एक दिन पहले शेयर किए गए टीज़र वीडियो में टूटे हुए कांच, गहरे रंग की पंखुड़ियां और एक काला पैंथर दिखाया गया था. “डिवोर्स” का लॉन्च शेखा महरा द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पति से अलग होने की सार्वजनिक घोषणा के कुछ हफ़्ते बाद हुआ है. शेखा महरा ने मई 2023 में उद्योगपति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से शादी की. एक साल बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ.

पोस्ट में उन्होंने लिखा, “प्रिय पति, आप अन्य साथियों के साथ व्यस्त हैं, इसलिए मैं हमारे तलाक की घोषणा करती हूं. मैं आपको तलाक देती हूं, मैं आपको तलाक देती हूं और मैं आपको तलाक देती हूं. अपना ख्याल रखना. आपकी पूर्व पत्नी.” जानकारी के लिए बता दें कि, शेखा महरा के पिता, शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, यूएई के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker