सितंबर में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होंगी ये 5 फिल्में, देंखे लिस्ट…

नया ट्रेंड चल पड़ा है, पुरानी फिल्मों को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज करने का। सितंबर में भी पांच पुरानी फिल्में थिएटर्स में दस्तक देने जा रही हैं। इन पांच फिल्मों की लिस्ट में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की भी फिल्में शामिल हैं। अगर इन पुरानी फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं और अपनी पुरानी यादों को ताजा करना चाहते हैं तो यहां दी गई लिस्ट आपके काम आ सकती है। इस लिस्ट में सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्मों का नाम और वो कौनसे ओटीटी पर हैं वो बताया गया है।

वीर जारा

साल 2004 में रिलीज हुई शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया कि वीर-जारा 13 सितंबर को रिलीज होगी। सिनेमाघरों में हर दिन इसके चुनिंदा शो होंगे और मांग के आधार पर शो बढ़ाए या घटाए जाएंगे। यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी ये फिल्म प्राइम वीडियो पर है।

ताल

ताल 1999 में रिलीज हुई थी। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं सुभाष घई ने इसे डायरेक्ट किया था। ये फिल्म 20 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने जा रही है। आप इस फिल्म को जी5 पर भी देख सकते हैं।

परदेस

1997 में आई इस फिल्म में शाहरुख खान, महिमा चौधरी और अपूर्व अग्निहोत्री ने मेन रोल प्ले किया था। जब ये रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म रिलीज हुई थी तब इसे खूब पसंद किया गया था। ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इसे 20 या 27 सितंबर के दिन दोबारा रिलीज किया जा रहा है। अभी तक इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है। आप इस फिल्म को जी5 पर भी देख सकते हैं।

तुम्बाड

पहले ये हॉरर फिल्म 30 अगस्त के दिन दोबारा रिलीज होने वाली थी, लेकिन आखिरी वक्त में इसकी रिलीज डेट बदल दी गई। अब ये 13 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आप इस फिल्म को प्राइम पर देख सकते हैं।

तुझे मेरी कसम

रितेश देशमुख और जेनेलिया की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ भी 13 सितंबर, 2024 को फिर से रिलीज हो रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker