आगरा के प्राइवेट स्कूल में टीचर ने पहाड़े न सुनाने पर कक्षा दो के छात्र को डंडों से की पिटाई

यूपी के आगरा के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर ने पहाड़े न सुनाने पर कक्षा दो के छात्र को डंडों से बुरी तरह पीटा। उसकी खाल उधड़ गई। वहीं, परिजनों ने इसकी फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते ये वायरल हो गया। पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये घटना पिनाहट के थाना मनसुखपुरा के गांव टोडा का है। प्रमोद सिंह का आठ साल का बेटा आशिक गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो का छात्र है। प्रमोद सिंह ने बताया कि शुक्रवार उनका बेटा स्कूल गया था। जहां अशोक कुमार नाम के शिक्षक ने उससे सात का पहाड़ा पूछा। सही जवाब नहीं दे पाने पर शिक्षक इस कदर नाराज हुआ कि उसने आशिक की बुरी तरह डंडों से पिटाई कर दी। डंडों की मार से उसकी खाल उधेड़ गयी। वह बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक ने शिकायत करने पर हाथापाई और बदतमीजी भी की। प्रमोद और उसके पिता गौतम के अनुसार इस मामले में विद्यालय के प्रबंधक ने राजीनामा करा दिया। वहीं, बच्चे के चोट के निशान के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

मासूम छात्र को पीटने वाले शिक्षक को भेजा गया जेल

सोमवार को पिता प्रमोद कुमार ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। जिसके बाद मनसुखपुरा पुलिस ने छात्र के साथ मारपीट करने वाले टोडा गांव के ही रहने वाले शिक्षक अशोक कुमार के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। इस मामले में थाना प्रभारी मनसुखपुरा सुदामा लाल ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker