सोशल मीडिया पर भी छाई श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस के दो दिन में इतने बढ़े फॉलोअर्स

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस वक्त बॉक्स ऑफिस की क्वीन बन चुकी हैं। स्त्री 2 (Stree 2) ने उन्हें वो सफलता दिलाई, जो इससे पहले उन्हें कोई और फिल्म शायद ही दिला पाई हो। ‘एक विलेन’ एक्ट्रेस की हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है।

वीकेंड पर तो स्त्री ने इस कदर कब्जा किया हुआ है कि अक्षय कुमार की खेल-खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा को कमाई का कोई मौका नहीं मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर तो स्त्री की धाक है ही, लेकिन इसके साथ सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा कपूर छाई हुई हैं।

प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ने के बाद महज दो दिनों के अंदर ही उनके फॉलोअर्स की लिस्ट जिस तरह से बढ़ी है, वह हैरान करने वाली है।

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के दो दिन में बढ़े इतने फॉलोअर्स

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने एक खास बातचीत में खुद ये बताया था कि वह अपना इंस्टाग्राम खुद हैंडल करती हैं। वह अपने फैंस के मैसेज का भी जवाब देती हैं। स्त्री 2 के आने से पहले वह फॉलोअर्स के मामले में दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट और कटरीना कैफ से तो आगे थीं, लेकिन स्त्री 2 की रिलीज के बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है।

दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर उनकी 91.9 मिलियन फॉलोअर्स की लिस्ट थी, जो अब बढ़कर 92.2 मिलियन हो चुकी है। उनके दो दिन में तकरीबन तीन लाख के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ गए हैं और ये संख्या लगातार बढ़ रही है।

हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी स्त्री 2

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर स्त्री 2 इस साल की हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इस मूवी ने कमाई के मामले में शैतान-मुंज्या और फाइटर को तो पीछे छोड़ा ही है, लेकिन इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को भी हिंदी भाषा में कलेक्शन के मामले में मात दे दी है।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। सिर्फ 11 दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 402 करोड़ की कमाई कर ली है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker