जन्माष्टमी पर राजनगर में इस्कॉन मंदिर के आसपास वाहनों की आवाजाही बंद, पढ़ें पूरी खबर…

जन्माष्टमी पर सोमवार को राजनगर में इस्कॉन मंदिर के आसपास वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। शाम पांच बजे से मंदिर जाने वाले मार्ग पर मंदिर से पहले कट तक ही वाहन जा पाएंगे। उसके बाद पैदल ही श्रद्धालुओं को मंदिर तक जाना होगा।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि वाहनों को मंदिर के पास तक नहीं आने दिया जाएगा। भीड़ के कारण लोगों को वाहन मंदिर से पहले ही खड़े करने होंगे। सुरक्षा के भी सख्त इंतजाम किए गए हैं।

सोमवार-मंगलवार को 24 घंटे मिलेगी बिजली

ट्रांस हिंडन में लोगों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर सोमवार व मंगलवार को 24 घंटे निर्बाध बिजली मिलेगी। इसके लिए विद्युत निगम ने तैयारी कर ली है। विद्युत विभाग के अधिकारियों का कहना है कोई भी फाल्ट होने पर टीम द्वारा तुरंत ठीक किया जाएगा।

इस पर 24 घंटे नजर रखी जाएगी। सभी क्षेत्रों के लिए विशेष टीम गठित की गई हैं, जो कोई भी फाल्ट होते ही तत्काल ठीक करेंगी। सोमवार को जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है।

गांवों में भी होगी निर्बाध बिजली आपूर्ति

सोसायटी व कॉलोनी में विशेष तैयारी की गई हैं, लेकिन बिजली कटौती से कई बार परेशानी हो जाती है। इस बार पहले से ही तैयारी कर ली गई है। गांव से शहर तक सभी क्षेत्रों में निर्बाध आपूर्ति की जाएगी। अगर कोई भी फाल्ट होता है तो विद्युत निगम की टीम तुरंत ठीक करेगी। इसके लिए प्रत्येक क्षेत्र के लिए तीन टीम गठित की गई हैं।

प्रत्येक टीम की ड्यूटी आठ घंटे रहेगी। इसी तरह टीम के कर्मचारी 24 घंटे नजर रखेंगे। विद्युत निगम जोन-तीन के मुख्य अभियंता अजय ओझा का कहना है कि शासन से आदेश प्राप्त हुए हैं कि शहर के साथ गांव में भी दो दिन निर्बाध आपूर्ति हो। इसको लेकर सभी अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता व बिजलीघरों के उपखंड अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। सभी ने अपने स्तर से बिजली कटौती रोकने के लिए टीम गठित कर दी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker