बिहार के आरा में ‘मेड इन इटली’ पिस्टल के साथ 2 सगे भाई हुए गिरफ्तार

आरा की टाउन थाना पुलिस ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने से  पहले कार में सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जबकि, एक अन्य भाग निकला। इसकी जानकारी शुक्रवार को सदर एएसपी परिचय कुमार ने प्रेस वार्ता में दी।

रिश्ते में दोनों सगे भाई

उदवंतनगर के गजराजगंज निवासी रंजीत पासवान एवं सरोज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। रिश्ते में दोनों सगे भाई बताए जाते हैं। दोनों आरोपी से कड़ी पूछताछ जारी है।

मेड इन इटली पिस्टल के साथ धराए दो सगे भाई

पकड़े गए सदस्यों के पास से एक मेड इन इटली लिखा पिस्टल, दो मैग्जीन एवं दस कारतूस बरामद किया गया है। कार एवं दो मोबाइल को भी जब्त किया गया है। इसे लेकर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की है। जिसमें तीन को आरोपितों किया गया है।

किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

पकड़े गए सदस्यों के विरुद्ध आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गुरूवार की रात गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गौसगंज चौराहे के पास ग्रिन रंग की खड़ी कार में तीन संदिग्ध हरवे- हथियार लेकर सवार है ,जो किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे है। सूचना के आधार पर टाउन थानाध्यक्ष देवराज राय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

छापेमारी के बाद कार सवार बदमाश भागने लगे

इस दौरान टीम ने जब गौसगंज चौराहे के पास पहुंचकर छापेमारी की तो कार में सवार बदमाश भागने लगे। इस दौरान अंदर बैठे दो सदस्यों को धर दबोचा गया। एक लोडेड पिस्टल, एक लोडेड मैग्जीन, दस कारतूस बरामद किया गया। कार को जब्त कर लिया गया।

सदर एएसपी ने बताया कि पूछताछ कर मंसूबों के बारे में पता लगाया जा रहा है। जब्त मेड इन इटली लिखा पिस्टल कंट्रीमेड है या विदेशी,इसकी जांच कराई जाएगी। टीम में दारोगा अरविंद कुमार,अमृत राज प्रशिक्षु दारोगा प्रमोद कुमार चौधरी समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। पकड़े गए आरोपितों के विरुद्ध पूर्व के कांडों की खोज की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker