बिहार में गंगा नदी किनारे बालू रंगदारी वसूली को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी, 4 घायल

थाना क्षेत्रान्तर्गत लोदीपुर बाजार के समीप मंगलवार को गंगा नदी किनारे बालू रंगदारी में पैसा वसूली को लेकर दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए। वहीं एक लापता है। मिली जानकारी के अनुसार लोदीपुर-ब्यापुर में दो गुट नाविकों से रंगदारी में पैसा वसूली करते है। इसी को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से फायरिंग होने लगी।

फिल्मी स्टाइल में हुई मुठभेड़

इस बीच ओम साईं भट्टा पर बैठे मुंशी लोदीपुर निवासी मुरारी राय के पुत्र विनय कुमार व काशी राय के पुत्र देवनाथ उर्फ करियवा को रंगदारों ने खदेड़ कर गोली मारना चाहा, लेकिन दोनों भट्ठा पर बने कमरे में छिप गए। रंगदार दरवाजे पर ताबड़तोड़ गोली चालने लगे।

जिसमें विनय कुमार व देवनाथ उर्फ करिया को गोली लग गई। गोली लगने के बाद मुंशी ने इधर उधर भागकर जान बचाई। जबकि जख्मी देवनाथ अभी तक लापता है। दूसरे पक्ष से भी दो लोगों के जख्मी होने की सूचना है। मामले में एडिशनल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना में दो लोग जख्मी है। लापता जख्मी का पता लगाया जा रहा है। वहीं एक जख्मी का इलाज कराया जा रहा है। एक पिलेट जब्त की गई है।

फायरिंग में अत्याधुनिक हथियारों का प्रयोग किया गया: ग्रामीण

ग्रामीणों ने बताया कि फायरिंग में अत्याधुनिक हथियारों का प्रयोग किया गया है। सवाल है कि हथियार आया कैसे। वही सूचना पर पहुंची पुलिस व एफएसएल टीम जांच में जुटी है। वहीं इधर अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक 2 पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की सुबह बिनय कुमार ने आकर सूचना दी कि सोमवार की रात गंगा नदी किनारे ओम साईं भठ्ठा पर पार्टी मना रहे थे, इसी दौरान कुछ लोग आकर गोलियां चलाने लगे।

जिसमें बिनय व कुख्यात करिया राय घायल हो गया। पुलिस गोली लगने की घटना को एक्सीडेंटल बता रही। करिया राय बालू नाविकों से रंगदारी के लिए कुख्यात है, जिस पर हत्या सहित कई मामले दर्ज है। करिया व सागर गुटों के बीच बालू में रंगदारी वसूली में वर्चस्व कायम को लेकर घटना हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker