‘ताल से ताल मिला’ पर यूएस स्विमिंग टीम ने किया अंडरवाटर डांस, सुभाष घई ने कही यह बात

एआर रहमान, संगीत की दुनिया के वो शख्स हैं, जिनका नाम अगर किसी भी प्रोजेक्ट से जुड़ जाए, तो उसके म्यूजिक के एवरग्रीन होने की गारंटी पक्की समझी जाती है। पद्म श्री, पद्म भूषण और नेशनल अवॉर्ड, ग्रैमी और यहां तक कि ऑस्कर जीतने वाले एआर रहमान ने अपने हर संगीत से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है। 

इन दिनों पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic) की हर ओर चर्चा है। इस कड़ी में अमेरिकी तैराकों की एक टीम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिन्होंने वर्ल्ड एक्वेटिक्स दोहा 2024 में एआर रहमान के गाने ‘ताल से ताल मिला’ पर परफॉर्म किया। वर्ल्ड एक्वेटिक्स चैंपियनशिप इसी साल 2-18 फरवरी के बीच दोहा में आयोजित हुआ था। क्वॉलिफाई करने वाली टीम को पेरिस ओलंपिक में परफॉर्म करने का मौका मिला।

पानी के अंदर एआर रहमान के गाने पर परफॉर्मेंस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें अमेरिकी महिला तैराकों का एक समूह पानी के अंदर डांस कर रहा है। इन्होंने ‘ताल से ताल मिला’ पर ऐसा लचीला डांस किया कि ऑडियंस तो क्या, फिल्ममेकर सुभाष घई तक तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

‘ताल से ताल मिला’ के इंस्ट्रुमेंटल संगीत पर अमेरिकी महिलाओं की टीम ने डांस किया। इनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस को देख पूरी दुनिया हैरत में है। वहीं, डायरेक्टर सुभाष घई ने इस पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक्ववेटिक्स चैंपियनशिप से फोटो शेयर कर लिखा, ‘ऐसा कम ही बार होता है, जब ताल जैसी हिंदी फिल्म थीम की म्यूजिक आइकॉनिक बन जाए। ये म्यूजिक वर्ल्ड एक्वेटिक्स दोहा 2024 में प्ले किया गया, जिस पर यूएसए की आर्टिस्टिक स्विमिंग टीम ने परफॉर्म किया। मैं बहुत भाग्यशाही हूं। आप सबको मेरा प्यार।’

ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना पर फिल्माया गया है गाना

‘ताल’ फिल्म को 1999 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के गाने ‘ताल से ताल मिला’ को ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना पर फिल्माया गया था। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को संगीत श्रेणी में कई पुरस्कार मिले।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker