अयोध्या में चार दिन से लापता बच्ची का मिला शव, बंद नाली को तोड़कर निकालने की कोशिश जारी

अयोध्या में मवई थाना क्षेत्र के कोंडरा गांव में लापता मासूम दलित बच्ची का आज चौथे दिन सुराग लग गया। बच्ची का शव घर के सामने बनी आरसीसी नाली के अंदर से बरामद हुआ है। पुलिस नाली तोड़वाकर शव निकालने के प्रयास में जुटी हुई है। बताते चले कि मंगलवार की देर रात्रि उमस भरी गर्मी के चलतेकुंडरा गांव निवासी विश्राम पत्नी संगीता अपनी 12 दिन पूर्व जन्मी कन्या के साथ 3 वर्षीय मासूम बेटी ज्योति को लेकर छत पर सो रही थी। घर के बाहर अपने बेटे के साथ पिता विश्राम रावत सो रहा था। बुधवार की सुबह करीब 4 बजे जब पत्नी की नींद खुली तो देखी उसकी बेटी ज्योति चारपाई से गायब है।

परिजनों ने उसकी खूब तलाश की। बेटी का कहीं पता न चलने से दुखी पिता विश्राम ने थाने में तहरीर देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ आशीष निगम एसओ संदीप त्रिपाठी मय दल-बल के साथ गांव पहुंचकर परिजनों से बातचीत कर मासूम ज्योति की तलाश में जुट गए। तीन दिन पुलिस लगातार प्रयास करती रही, लेकिन मासूम ज्योति का कहीं सुराग नही लगा। आज शनिवार को पुनः एसओ संदीप त्रिपाठी की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों की टीम घर के आस-पास खोजबीन करने लगे। 

खोजबीन करते हुए पुलिस कर्मियों को नाली से कुछ दुर्गंध महसूस हुआ। पुलिस वालों ने तत्काल ग्राम प्रधान अवधेश यादव से बात की और थानाध्यक्ष संदीप त्रिपाठी की मौजूदगी में ग्राम प्रधान लेबर लगा कर नाली को तोड़वाना शुरू किए। थोड़ी नाली तोड़ने पर बन्द नाली के अंदर बच्ची का शव दिखाई पड़ रहा। एसओ संदीप त्रिपाठी ने बताया काफी प्रयास के बाद आज चौथे दिन बच्ची का शव उसी के घर के समीप आरसीसी नाली से बरामद हुआ है। नाली को तोड़वाया जा रहा है। टूटने के बाद शव को पोस्मार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker