नेजी के लिए फैन मीटअप में ट्रोल हुए अदनान, लोगों ने दी प्रतिक्रिया

बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में बस एक दिन का वक्त बाकी है और घर में टॉप 5 सदस्यों में कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, नेजी, साई केतन राव और सना मकबूल ने अपनी जगह बनाई है। घर में मौजूद नेजी और सना मकबूल के दोस्त उन्हें बाहर से पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। नेजी के दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर पहुंचे अदनान ने नेजी के लिए हुए फैन मीटअप में फैंस से बात की। हालांकि, इस दौरान उनकी ट्रोलिंग हो गई। लोगों ने उनपर घटिया कमेंट्स किए। 

मीटअप में ट्रोल हुए अदनान

टेलीचक्कर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अदनान फैंस से बातें करते नजर आ रहे हैं। अदनान स्टेज पर खड़े हैं और फैंस से कुछ बातें कर रहे हैं। तभी भीड़ में से एक आवाज साफ सुनाई देती है जिसमें वो व्यक्ति अदनान को एल्विश का बेटा कहकर बुलाता नजर आ रहा है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स करके भी अदनान को ट्रोल कर रहे हैं।

कमेंट्स में भी ट्रोल हुए अदनान

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि एल्विश का फैन नहीं हूं, लेकिन ये अदनान इसी लायक है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कुछ बात होती है। एल्विश रॉकस्टार हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि बेचारे को मुंह छिपाना पड़ गया। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि बाहर निकल गया फिर भी नहीं मान रहा बच्चे।

कल होगा बिग बॉस फिनाले

बता दें, अदनान बिग बॉस के घर से हफ्तेभर में बेघर हो गए थे। वहीं, कल के एपिसोड में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया घर से बाहर आ गए थे। सोशल मीडिया पर कई लोग लवकेश के एविक्शन को लेकर नाराज हैं। लोग कह रहे हैं कि लवकेश का एविक्शन गलत है। अब 02 अगस्त यानी कल बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले होना है। हर किसी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि कल कौन बिग बॉस की ट्रॉफी उठाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker