छत्तीसगढ़ में प्रेमिका को देकर फरार हुआ युवक, जानिए पूरा मामला…

छत्तीसगढ़ में प्यार में जीने मारने की कसम खाने वाले प्रेमी ने युवती को धोखा देकर जहर दे दिया। प्यार में जीने मरने की कसम खाने वाला प्रेमी ही धोखेबाज निकल गया। दरअसल, हुआ ये कि प्रेमी जोड़े प्यार में एक साथ जी नहीं पाए तो मरने का योजना बनाएं। प्रेमी ने प्रेमिका को एक साथ मरने के लिए बुला लिया। चालाक प्रेमी ने प्रेमिका को पहले जहर दे दिया। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गया। युवती को गंभीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूरा मामला बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र के किरारी गांव का है। प्रेमी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मामले में जांच के दौरान पुलिस को मृतिका के परिजन ने बताया कि मीना पटेल और गांव के ही  सुरेश साहू के बीच प्रेम संबंध था, दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। शादी करना चाहते थे, लेकिन इस बीच सुरेश साहू की सगाई हो गई, जिससे दोनों के बीच रात में वाद-विवाद और बहस हुआ था। पांच अप्रैल को आरोपी सुरेश साहू मृतिका मीना पटेल को शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मस्तुरी के पास बुलाया। चालाक प्रेमी ने बोला कि साथ में जी नहीं सकते, तो क्या हुआ साथ में मर तो सकते हैं। 

युवक ने अपने बातों में फंसाकर मरने के लिए उकसाते हुए बोला कि तुम मेरे साथ मरोगी, तो मृतिका मीना साथ में मरने के लिए तैयार हो गई। आरोपी सुरेश साहू अपने पास रखे कीटनाशक दवा जहर को मीना पटेल को दिया। इस दौरान युवती ने जहर सेवन कर ली, लेकिन चालाक प्रेमी  सुरेश साहू बिना जहर सेवन करे ही वहां से भाग गया। मामले में पुलिस ने आरोपी सुरेश साहू 26 साल निवासी किरारी को हिरासत में लेकर पूछताछ किए। इस पर आरोपी ने गुनाह को कुबूल किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker