जैकी श्रॉफ को पैपराजी ने घेरा तो फूटा एक्टर का गुस्सा, जानिए मामला…

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में उनकी यूनिक स्टाइल के लिए जाना जाता है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर पर्यावरण को बचाने के लिए झाड़ लगाने की सलाह देते नजर आते हैं। अब जैकी श्रॉफ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ झल्लाए से नजर आ रहे हैं। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ किसी इवेंट से बाहर आ रहे हैं और उन्हें पैपराजी घेर लेते हैं। इसी बात पर जैकी श्रॉफ गुस्सा करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

ANI द्वारा जैकी श्रॉफ का जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें वो पैपराजी से कहते नजर आ रहे थोड़ी दूरी बनाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो उन्हें सांस लेने की सलाह भी देते दिख रहे हैं।

क्या बोले जैकी श्रॉफ?

जैकी कहते दिख रहे हैं,”सांस ले लंबा सांस ले. शांति! इतना चिल्ला रहा है, हार्ट के लफड़े हो जाएंगे… आराम से रे, मेरा बच्चा आराम से। सांस पर ध्यान रख बेटा, सांस पर ध्यान रख। बाकी कुछ काम का नहीं है। आया, सांस था तो, गया सांस गया तो। फिर काहे को इतना टेंशन ले रहा है। क्यों मेरे मुंह में घुसा रहा है ये सब। थोड़ा दूर रख ना, आ रहा है आवाज। बाकी कुछ नहीं बोलने का है। आज योगा डे है अपने-अपने परिवार को अच्छी चीजें सिखाओ। अबे यार रिलैक्स कर छोटे। सांस ले, भेजे में खाली ऑक्सीजन डाल। जाने का है सबको, घाई मत कर जाने के लिए घाई मत कर।”

बता दें, इंटरनेशनल योगा डे पर जैकी श्रॉफ ने एक इवेंट में हिस्सा लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इवेंट के वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में जैकी श्रॉफ योगा करते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में जैकी श्रॉफ वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाते और मिलते नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- लंबी सांस लेने का और योगा करने का भिड़ू।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker