ट्रक ने सड़क पार कर रहे शख्स को मारी टक्कर, 1km दूर मिला कटा हुआ सिर

गोवा के पोंडा से हिट-एंड-रन का खौफनाक मामला सामने आया है। पार-खांडेपार इलाके में 10 चक्के वाले ट्रक ने पैदल चल रहे यात्री को टक्कर मार दी। रिपोर्ट के मुताबिक, यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि व्यक्ति के शरीर के दो टुकड़े हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक का सिर एक किलोमीटर की दूरी पर मिला। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ड्राइवर को दुर्घटना में मौत होने की जानकारी नहीं थी। ऐसा हो सकता है कि मृतक का सिर ट्रक के टायरों में फंसकर इतना दूर चला गया हो। 

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक का सिर एमआरएफ फैक्ट्री के पास धतवाडा-उस्गाव रोड के पास मिला। ट्रक ड्राइवर को इस हादसे के बारे में जानकारी तब मिली जब पुलिस अधिकारियों ने उसे यह बताया। दरअसल, वह घटनास्थल से आगे निकल आया था और उस्गाव रबर फैक्ट्री के अंदर उसने गाड़ी को पार्क किया था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने हादसे को अपनी आंखों से देखा। उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक पैदल चल रहे यात्री को धक्का मारता हुआ आगे निकल गया। वह व्यक्ति उस वक्त सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था।

राजस्थान का रहने वाला है ट्रक ड्राइवर

मृतक की पहचान आनंद धर्म नाइक के तौर पर हुई है। 57 वर्षीय यह व्यक्त पोंडा का रहने वाला था। पुलिस ऑफिसर्स ने कहा कि शुरुआती तौर पर यह हिट-एंड-रन का मामला मालूम होता है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इसके आधार पर ट्रक तक पहुंचा जा सका। फुटेज में देखा गया कि ट्रक रबर फैक्ट्री के अंदर दाखिल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रक के अंदर रबर लदा हुआ था जिसे पोंडा होते हुए टायर फैक्ट्री तक पहुंचाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान धन्ना नाथ जोगी के तौर पर हुई है। आरोपी की उम्र 66 साल है जो राजस्थान के उदयपुर जिले का रहने वाला है। ट्रक को सीज कर लिया गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker