हमारे बारह को कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद इस दिन होगी रिलीज, जानिए तारीख…

फिल्म हमारे बारह (Hamare Baarah) को लेकर हाल ही में काफी विवाद गर्माया। जिसके चलते इस मूवी कि रिलीज को भी टाल दिया गया था। अन्नू कपूर (Annu Kapoor) स्टारर हमारे बारह को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से क्लीन मिल गई है और अब ये मूवी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

इस बीच मेकर्स की तरफ से हमारे बारह की नई रिलीज (Hamare Baarah New Release Date) डेट का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि अब ये फिल्म सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी। 

जानिए किस दिन रिलीज होगी हमारे बारह

7 जून 2024 को हमारे बारह फिल्म को रिलीज किया जाना था। लेकिन बाद में इस मूवी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा और मामला कोर्ट में पहुंच गया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए 14 जून तक के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया था। 

इसके बाद 19 जून को बॉम्बे कोर्ट में हुई दूसरी सुनवाई के दौरान अदालत ने ये माना कि हमारे बारह में आपत्ति लायक कुछ भी नहीं है और ये फिल्म महिला उत्थान के बारे में जिक्र करती है। उच्च न्यायलय के इस आदेश के बाद हमारे बारह की राह आसानी हो गई और मेकर्स को बड़ी राहत मिली। 

ऐसे में अब गुरुवार को फिल्म निर्मता ने हमारे बारह की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसके मुताबिक ये फिल्म अब शुक्रवार 21 जून कल यानी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

स्टार कास्ट को मिली थीं धमकियां

रिलीज से पहले ही हमारे बारह फिल्म की स्टार कास्ट को जान से मारने की धमकियां मिली थी। इसको लेकर अन्नू कपूर और अन्य स्टार कास्ट ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। हालांकि अब जब उनकी ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है तो यकीनन तौर पर इससे इन फिल्मी सितारों के चेहरे खिल गए हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker