यूपी के महाराजगंज में बेटी पर ने अभद्र टिप्पणी करने पर माँ ने युवक को सिखाया सबक, जमकर की पिटाई

यूपी के महाराजगंज में मां के साथ घर जा रही बेटी पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी। इस पर उसकी मां बौखला गई। बेटी पर हुई अभद्र टिप्पणी को लेकर मां ने रौद्र रूप धारण कर लिया और सड़क किनारे खड़े ट्रक पर चढ़कर युवक के बाल पकड़कर उसे नीचे उतार लिया। सड़क पर ही मां-बेटी ने युवक की खूब पिटाई की। युवक छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, हिन्दुस्तान ऐसे किसी वीडियो के पुष्टि नहीं करता। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को चौकी लाई। महिला के कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात पर युवक को छोड़ दिया गया।

भिटौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला शनिवार की शाम करीब छह बजे अपनी बेटी के साथ शिकारपुर से घर जा रही थी। अभी वह भिसवा गांव के पास एनएच-730 पर पहुंची थी कि ट्रक पर बालू बराबर कर रहा युवक ने कुछ कह दिया। इस पर महिला ने आपा खो दिया और ट्रक पर चढ़कर युवक का बाल पकड़कर नीचे उतार लिया। इसके बाद हाइवे पर ही मां-बेटी ने युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी। युवक की पिटाई देखकर भीड़ जुट गई। युवक महिला का पैर पकड़कर माफी मांगने लगा। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ। सूचना पर पहुंची भिटौली पुलिस ने दोनों पक्षों को पुलिस चौकी शिकारपुर लेकर आई। चौकी प्रभारी अवधेश सिंह ने बताया कि महिला से तहरीर की मांग की गई, लेकिन महिला ने कहा कि वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती है। तहरीर नहीं मिलने पर युवक को छोड़ दिया गया।

सीओ सदर आभा सिंह ने बताया, वायरल वीडियो की जानकारी की गई तो शिकारपुर क्षेत्र का मिला, जिसमें एक महिला युवक की पिटाई करती हुई दिख रही है। महिला अपनी पुत्री के साथ जा रही थी और इस दौरान एक युवक गाड़ी से बालू उतार रहा था। उसने अपने सहकर्मी से बात की तो अभद्र टिप्पणी करने की गलतफहमी में महिला ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में महिला ने लिखित रूप से दिया कि उसने गलतफहमी में पिटाई कर दी है। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker