Amazon से शख्स ने ऑर्डर किया iPhone 15, नकली फोन मिलने पर की शिकायत, कंपनी का जवाब सुनकर उड़ जाएंगे होश…

एक शख्स ने 23 फरवरी को एक्स पर एक पोस्ट में अपना बुरा अनुभव साझा किया जिसमें उसने दावा किया कि अमेज़ॉन (Amazon) ने उसे “नकली आईफोन 15” (iPhone 15) दिया. उन्होंने अपने पोस्ट में डिलीवर किए गए उत्पाद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिससे अमेज़ॉन पर बेचे जाने वाले उत्पादों की प्रामाणिकता पर चर्चा छिड़ गई.

यह घटना तब सामने आई जब एक एक्स यूजर @GabbbarSingh ने उसे मिले iPhone 15 की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के साथ स्क्रीन पर एक संदेश भी था, जिसमें लिखा था, “दुर्भाग्य से, तस्वीरें बंद हो गई हैं.”

अपने पोस्ट में उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “वाह! अमेज़ॉन ने एक नकली iPhone 15 डिलीवर किया. विक्रेता Appario है. ‘Amazon choice’ के साथ टैग किया गया. बॉक्स में कोई केबल नहीं. केवल डब्बा. क्या किसी को भी ऐसी ही समस्या का सामना करना पड़ा है?”

पोस्ट ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जो उनके कई फॉलोअर्स और उनके अलावा अन्य लोगों को भी पसंद आई और दस लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा.

लोगों ने ऐसे ही अनुभव साझा किये. एक यूजर ने कहा, “मेरे साथ 15 दिन पहले हुआ था. मेरे मामले में, यह iPhone पैकेजिंग के अंदर इस्तेमाल किया हुआ पुराना एंड्रॉइड फोन है. मेरे पैसे खत्म हो गए. अमेज़ॉन ने किसी भी मदद से इनकार कर दिया. दोस्तों कृपया, अमेज़ॉन से महंगी चीजें खरीदना बंद करें.”

अमेज़ॉन के आधिकारिक अकाउंट ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और निराश यूजर से माफ़ी मांगी.

अपडेट में गब्बर ने कहा कि एक डिलीवरी मैन उनके घर प्रोडक्ट लेने आया था. लेकिन, बाद में उस शख्स ने कहा कि उत्पाद वापस नहीं किया जा सकता.

बता दें कि पिछले साल, एक महिला ने अमेज़ॉन से खरीदारी के अपने भयानक अनुभव को एक्स पर शेयर किया. उसने दावा किया कि उसने 50,900 रुपये में ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 का ऑर्डर दिया था, लेकिन पैकेज मिलने पर, उसे इसके बदले “फिटलाइफ” घड़ी मिली.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker