खाना बनाते वक्त गलती से ओवन में रख दिया Apple iPad, यूजर्स हुए हैरान….

बचपन से ही हमें बताया जाता है कि हमें किचन में सावधानी से रहना चाहिए, क्योंकि यहां छोटी सी गलती भी हमारे लिए मुश्किल बन सकती है. बावजूद इसके लोग किचन में खाना पकाते वक्त कुछ न कुछ गलती करते हैं और छोटे-मोटे एक्सीडेंट्स भी हो जाते हैं. ऐसी ही एक घटना से जुड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है, जिसमें एक टूटा हुआ एप्पल आईपैड (Apple iPad) नजर आ रहा है. इस आईपैड के टूटने की वजह जान आप भी अपना सिर ठोंक लेंगे और हंसी भी आएगी.  

ओवन में डाल दिया आईपैड

दरअसल, महिला अपना आईपैड खाना बनाते वक्त गलती से ओवन में डाल देती है, फिर क्या आईपैड का ये अंजाम होना लाजमी थी. इस आईपैड की तस्वीर रेडिट पर शेयर किया गया है और इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, “मेरी मां ने गलती से अपना आईपैड ओवन में पका दिया था”, जिसे 30,000 से अधिक अपवोट मिले हैं.

यूजर्स हुए हैरान

Reddit पोस्ट पर बहुत सारे कमेंट्स आए हैं. कुल लोगे ने हैरानी जताई तो कुछ ने फनी कमेंट्स किए. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “उसने एप्पल को टुकड़े-टुकड़े कर दिया,”. दूसरे ने लिखा, “अपने बचाव में, एप्पल ने आईपैड को ओवन में रखने के खिलाफ कोई चेतावनी नहीं दी है.” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “मजाक को छोड़ दें, तो आप को शायद अपनी मां को एक डॉक्टर को दिखाना चाहिए और परामर्श लेना चाहिए क्योंकि आईपैड को ओवन में रखना स्वाभाविक नहीं. वहीं चौथे यूजर ने लिखा, कोई ऐसा कैसे कर सकता है, समझना मुश्किल है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker