CURAJ में मिल रहा आकर्षक वेतन, जानें पूरी डिटेल्स

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान ने रिसर्च एसोसिएट और जूनियर रिसर्च फेलो के रिक्त पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की घोषणा की है। सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, वे सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 के बारे में पूरी जानकारी के लिए इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ सकते हैं।

रिक्ति विवरण: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 के लिए उपलब्ध रिक्तियों की कुल संख्या तीन है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से जा सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं, जो कि 15 मई 2023 है। नौकरी का स्थान अजमेर है।

रिक्ति वेतन:

रिसर्च एसोसिएट 1 रु. 51,230 प्रति माह

जूनियर रिसर्च फेलो 2 रु. 33,790 प्रति माह

योग्यता: रिसर्च एसोसिएट और जूनियर रिसर्च फेलो पदों के लिए आवश्यक योग्यता M.A, M.Pharma, और M.Sc. है। इन योग्यताओं को रखने वाले उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। योग्यता के संबंध में अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

वेतन: 33,790 से रु। पद के आधार पर 51,230 प्रति माह।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार जो राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय में रिसर्च एसोसिएट और जूनियर रिसर्च फेलो पदों के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, वे नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं:

चरण 1: केंद्रीय राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

चरण 2: वेबसाइट पर सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 के बारे में नवीनतम अधिसूचना देखें।

चरण 3: आगे बढ़ने से पहले अधिसूचना में दिए गए निर्देशों को पूरी तरह से पढ़ें।

चरण 4: अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र को लागू करें या भरें।

आवेदन करने की अंतिम तिथि

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई 2023 है। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker