MP: कांग्रेस नेता द्वारा सरकारी कर्मचारियों को धमकाने पर CM शिवराज ने दिया ये बयान

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच सोमवार को जमकर जुबानी जंग छिड़ गई। दरअसल, विपक्षी पार्टी के एक नेता ने कथित तौर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं में शामिल होने वाले सभी सरकारी कर्मचारियों की सूची तैयार करने की धमकी दी। विपक्षी नेता का मानना है कि उनको ठीक करने की जरूरत है। पूर्व केंद्रीय नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता कांतिलाल भूरिया द्वारा धमकी जारी किए जाने के बाद, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया और कहा, “ऐसे बोलने वाले कई आए और चले गए हैं।”

“ऐसे लोगों का पर्दाफाश करें मीडिया”

कांतिलाल भूरिया ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जो दिन में सरकार के लिए काम करते हैं और रात में आरएसएस की शाखाओं में जाते हैं। भूरिया ने कहा, “जब आप सरकारी अधिकारी या कर्मचारी हैं तो ऐसा करना गलत है। मीडिया को भी ऐसे लोगों का पर्दाफाश करना चाहिए ताकि हम उन्हें सुधार सकें।”

सीएम चौहान ने दिया करारा जवाब

इसका जवाब देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “कांतिलाल जी, ऐसी इच्छा रखने वाले लाखों लोग आए और चले गए, आरएसएस देशभक्तों का संगठन है। इस संगठन के माध्यम से ऐसे व्यक्तित्व का निर्माण होता है जिसमें लाखों युवा देश के लिए जीने और मरने को तैयार हो जाते हैं। सीएम चौहान ने ‘उन्हें सुधारना है’ जैसे शब्दों के इस्तेमाल की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की धमकी देने वाले भी इंसान हैं और उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, “जनता ऐसे धमकी देने वाले व्यक्तियों को करारा जवाब देगी। कांग्रेस की गुस्सा समझ में नहीं आता है। इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker