40 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद ,हांथ में बने टैटू से पकड़ा गया चोर

दिल्लीः हांथ में बने टैटू से पकड़ा गया चोर।

सेंट्रल दिल्ली के करोल बाग थाना पुलिस ने चोर को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया है. चोर पुलिस को देखकर फरार हो रहा था, लेकिन पुलिस ने 40 किलोमीटर तक उसका पीछा किया जिसके बाद उसे धर दबोचा. आरोपी ने बताया कि उसे बिजनेस में भारी घाटा हो गया था, जिसके बाद उसने बड़ी चोरी करने का प्लान बनाया था.

यह भी पढ़े : मंकीपॉक्स का चौथा मामला आया सामने

दरअसल 24 जुलाई को करोलबाग के एक ज्वेलर संदीप गर्ग ने पुलिस को शिकायत दी कि किसी अज्ञात ने उनके शोरूम से 2 करोड़ 12 लाख की ज्वेलरी चोरी कर ली. जांच के दौरान शिकायतकर्ता और शोरूम के कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए. आभूषण शोरूम के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ आरोपी द्वारा इस्तेमाल किए गए रास्ते की भी जांच की गई. चूंकि आरोपी पूरी घटना के दौरान अपनी पहचान छिपाने के लिए फेस-मास्क का इस्तेमाल कर रहा था, यहां तक ​​​​कि उसने अपना फेस-मास्क न हटाने के कारण पेंट्री बॉय द्वारा दिए गए पानी/चाय पीने से भी इनकार कर दिया.

इसलिए जांच एजेंसी के लिए आरोपियों की पहचान करना बड़ी चुनौती थी. कड़ी मेहनत और निरंतर प्रयासों के बाद यह पाया गया कि आरोपी के दाहिने हाथ पर एक डिजाइनर टैटू मार्क “रसराज” है. शोरूम के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ उसकी ट्रेवल हिस्ट्री का विश्लेषण करने के बाद टीम को एक ही सुराग यानी आरोपी का टैटू मिला.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker